Search

PM मोदी ने Coronavirus से लड़ने किया Yuvraj Singh, Mohammad Kaif का जिक्र, जानें क्या कहा


कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार हर स्तर पर कदम उठा रही है। क्रिकेटर्स भी अपील कर रहे हैं।

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने का खतरा बरकरार है। इस बीच बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक सभी बड़ी हस्तियां इससे बचाव के लिए सावधानियां बरतने की अपील कर रही हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 22 जनवरी को देश में एक साथ जनता कर्फ्यू लगाने का कह चुके हैं। अब पीएम मोदी ने 2002 में भारत की इंग्लैंड पर हुई धमाकेदार जीत का जिक्र कोरोना वायरस से लड़ने के लिए किया है। उन्होंने कहा कि देश को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए Yuvraj Singh और Mohammad Kaif जैसी पार्टनरशिप की जरूरत है, जिससे इस संकटकाल से देशवासी उबर सकें।


मोहम्मद कैफ ने किया था यह ट्वीट

प्रधानमंत्री द्वारा देश में 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लागू करने की अपील की है। इस पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट किया था। कैफ ने लिखा 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण मैसेज दिया है। - #जनता कर्फ्यू आने वाली चुनौतियों के प्रति तैयार होने के लिए हैं। - आवश्यक सामग्री की सप्लाई के लिए पैनिक फैलाने से बचें। यह वक्त है हमें अपने प्रियजनों और भारतवासियों के प्रति जिम्मेदारी दिखाने का।


पीएम मोदी ने किया रिट्वीट

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा रिट्वीट किया गया। उन्होंने लिखा 'दो शानदार क्रिकेटरों की पार्टनरशिप हम हमेशा याद रखेंगे। अब जैसा कि उन्होंने कहा यह वक्त एक और पार्टनरशिप का है। इस वक्त पूरा भारत देश कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पार्टनर है।


गौरतलब है कि हर दिन गुजरने के साथ ही भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। ऐसे में इससे निपटने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रह हैं।

3 views
Never Miss a Post. Subscribe Now!

24x7 News 

सबसे तेज ⏩ सबसे आगे

© 2020 Youth Fan Club Privacy Policy 

  • WhatsApp_logo_icon
  • Grey Twitter Icon