Search

LockDown Madhya Pradesh मध्यप्रदेश में भी 3 मई तक रहेगा लॉक डाउन, 15 अप्रैल को जारी होगी गाइड लाइन


LockDown in Madhya Pradesh : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम जीतेंगे कोरोना से युद्ध।

भोपाल । LockDown in Madhya Pradesh मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम कोरोना से युद्ध जीतेंगे। चौहान ने कहा है कि मध्यप्रदेश में 3 मई तक लॉक डाउन जारी रहेगा। मध्‍य प्रदेश में लाॅक डाउन का स्‍वरुप क्‍या होगा इस संबंध में 15 अप्रैल को गाइड लाइन जारी कर दी जाएगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज फिर सारे देश का मार्गदर्शन किया है। चौहान ने कहा कि सारे देश और मध्यप्रदेश को उन्होंने कोरोना को परास्त करने के लिए जो रास्ता दिखाया है, दिशा दिखाई है, उसी पर चलकर हम निश्चित रूप से जल्दी ही कोरोना को परास्त करेंगे।


प्रधानमंत्री के आव्हान का अक्षरश: पालन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का हम अक्षरशःपालन करेंगे क्योंकि कोरोना के संक्रमण को रोककर उसे समाप्त करने का यही सर्वोत्तम उपाय है।


गाइड लाइन घोषित करेंगे, 15 अप्रैल को जारी होगी गाइड लाइन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 3 मई तक जारी रहने वाले लॉक डाउन की 15 अप्रैल को विस्तार से गाइडलाइन घोषित की जाएगी। उन्होने कहा कि घोषित की जा रही गाइड लाइन के आधार पर मध्यप्रदेश में कार्य होंगे।


3 मई तक सभी सिनेमा घर बंद रखे जाने का निर्णय

राज्य शासन ने प्रदेश में कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान रखते हुए मध्यप्रदेश सिनेमा अधिनियम के तहत लॉक डाउन की अवधि में 3 मई तक सभी सिनेमा घर बंद रखे जाने का निर्णय लिया है। पूर्व में सिनेमा घरों को 14 अप्रैल तक बंद रखने का निर्णय लिया गया था।



0 views
Never Miss a Post. Subscribe Now!

24x7 News 

सबसे तेज ⏩ सबसे आगे

© 2020 Youth Fan Club Privacy Policy 

  • WhatsApp_logo_icon
  • Grey Twitter Icon